✅ Highlights of the day:

danik bhaskarशक्ति की अनुभूति से साक्षात्कार

भास्कर न्यूज



पाली. कोई भगवान कृष्ण की तरह मुरली बजा रहा था तो कोई दहाड़े मार=मारकर रो रहा था। कोई करतल ध्वनि करने में मस्त था तो कोई जोर=जोर से हंसते हुए कूद रहा था। कोई योग कर रहा था तो कोई गुलाटी खाने लगा। गुरुवार को जब गुरुदेव रामलाल सियाग ने हजारों श्रद्धालुओं को कुंडली जागरण करने की विधि बताई तो इस ध्यान में ऐसे खोए कि उनकी सुध-=बुध खो गई।
गुरुदेव की वाणी के प्रभात व मंत्र दीक्षा के प्रभाव से जब कई श्रद्धालुओं में शक्ति कुंडलिनी जाग्रत हुई तो अद्भुत यौगिक क्रियाएं स्वत: ही शुरू हो गई। अध्यात्म विज्ञान सत्संग केन्द्र के तत्वावधान में बांगड़ स्कूल में आयोजित इस शिविर के दौरान गुरुदेव ने हजारों लोगों को सिद्धयोग व शक्तिपात दीक्षा दी।


सिद्धयोग से मिटते रोग : सियाग ने कहा कि इस सिद्धयोग से सभी रोग ठीक होते हैं। यह शक्ति इंसान के सभी प्रकार के शारीरिक व मानसिक रोगों जैसे कैंसर, एड्स, गठिया, हेपेटाइसिस बी, पीलिया, बवासी आदि को पूर्णत: बिना दवाई के ठीक हो जाते हंै। सभी प्रकार के नशे भी बिना परेशानी के दूर हो जाते हैं।


सर्वागींण विकास के लिए सद्गुरु कृपा से मातृशक्ति कुंडलिनी जाग्रत हाकर जब परमसत्ता में लय होने के लिए ऊपर उठती है तो मार्ग में आने वाली बाधाओं व समस्याओं को स्वत: यौगिक क्रियाएं ठीक कर देती हैं। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य मानव जाति को दिव्य रूप में रुपांतरित करना है।


Siddha Yoga In Short:
Anyone of any religion, creed, color, country
Anytime morning, noon, evening, night
Any duration 5, 10, 12, 15, 30 minutes. For as much time as you like.
Anywhere office, hosme, bus, train
Anyplace on chair, bed, floor, sofa
Any position cross-legged, lying down, sitting on chair
Any age child, young, middle-aged, old
Any disease physical, mental and freedom from any kind of addiction
Any stress related to family, business, work


0 comments:

Post a Comment

Featured Post

कुण्डलिनी शक्ति क्या है, इसकी साधना, इसका उद्देश्य क्या है : कुण्डलिनी-जागरण

कुण्डलिनी शक्ति क्या है, इसकी साधना, इसका उद्देश्य क्या है : कुण्डलिनी-जागरण कुण्डलिनी क्या है? इसकी शक्ति क्या है, इसकी साधना, इसका उद्...

Followers

 
Top