✅ Highlights of the day:



न्यूटन ने कहा था- "मैं जब अपने पूरे जीवन पर नज़र डालता हूँ तो पाता हूँ कि मैं एक अबोध बालक कि तरह समुद्र के किनारे सीपियाँ,समुद्री घोंघों की हड्डियाँ ही चुनता रहा | अब मैं अंतिम समय में जब उस विशाल समुद्र को देखता हूँ तो सोचता हूँ कि मैंने कुछ भी नहीं प्राप्त किया | इस विशाल समुद्र की खोज से ही शांति संभव होगी "
यही नहीं मैं उन्हें उस तत्व की प्रत्यक्षानुभूति और साक्षात्कार करवाने आया हूँ जिसकी खोज हमारे ऋषि-मुनियों ने की थी | उन्होंने इस भौतिक सूर्य जैसे लाखों सूर्य देखे | इसके अतिरिक्त उन्होंने देखा कि एक ऐसा ऊर्जा पुंज है जो इन लाखों सूर्यों को प्रकाशित कर रहा था | उन्होंने उस तत्व का जो ज्ञान प्राप्त किया मैं उसकी प्रत्यक्षानुभूति और साक्षात्कार कराने संसार में निकला हूँ  ~~ सद्गुरुदेव श्री रामलालजी सियाग

 For full lecture of guru Siyag in hindi visit : http://spirtualworld.blogspot.com/p/online-initiation-c-ompletely-free-of.html

0 comments:

Post a Comment

Featured Post

कुण्डलिनी शक्ति क्या है, इसकी साधना, इसका उद्देश्य क्या है : कुण्डलिनी-जागरण

कुण्डलिनी शक्ति क्या है, इसकी साधना, इसका उद्देश्य क्या है : कुण्डलिनी-जागरण कुण्डलिनी क्या है? इसकी शक्ति क्या है, इसकी साधना, इसका उद्...

Followers

 
Top